About

दीपक अरोरा जी के बारे में

आधुनिक समाचार युवाओं द्वारा/के लिए प्रकाशित एवं संचालित किया जा रहा है। इस समाचार पत्र का शुभारम्भ 1 जनवरी 2012 से हुआ है। इस समाचार पत्र में युवाओं को प्रतिभा उभारने का मौका/अवसर प्रदान किया जाता है। इस समाचार पत्र के संस्थापक श्री महेन्द्र अरोरा हैं। जो रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं। जिन्होने अपने जीवन के अमूल्य अनुभव को इस समाचार पत्र में सारगर्भित किया है। वर्तमान समय में इस समाचार पत्र के सम्पादक डा0 दीपक अरोरा हैं। जिन्होंने पत्रकारिता के इस क्षेत्र में अत्यधिक अनुभव प्राप्त किया है। इस समाचार पत्र में युवाओं को अपनी लेखनी एवं अपनी योग्यताओं का विकास करने का पूरा मौका दिया जाता है।

डॉ अरोरा की रूचि प्रारम्भ से ही इस छेत्र में रही है, इन्होने आई.ई.आर.टी से फोटोग्राफी में डिप्लोमा किया है , इसके अतिरिक्त इन्होने उ.प्र राजर्षि टंडन विश्वविद्यालय से परास्नातक तक की शिक्षा भी ग्रहण की है | लगभग १० वर्षो से मीडिया के छेत्र में लगातार योगदान प्रदान कर रहे हैं | इनके अभूतपूर्ण योगदान से आधुनिक समाचार पत्र लगातार ऊंचे शिखर पर पहुंच रहा है |

पुनीत अरोड़ा जी के बारे में

श्री पुनीत अरोड़ा, आधुनिक समाचार से २०१२ से जुड़े हुए हैं. पत्रकारिता के साथ साथ पुनीत जी सैम हिग्गिनबोटोम इंस्टिट्यूट ऑफ़ एग्रीकल्चर, टेक्नोलॉजी और साइंस में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं. पुनीत जी प्रतिभा के धनी व्यक्तिव के हैं. पुनीत जी को कई विषयों पर महारत हासिल है जैसे कि, डेरी बिज़नेस मैनेजमेंट, फाइनेंसियल मैनेजमेंट, ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट, डेरी प्लांट मैनेजमेंट, इंटरनेशनल ट्रेड्स एंड मार्केटिंग मैनेजमेंट इत्यादि. पुनीत जी का समय प्रबंधन काबिले तारीफ है.