Category: State News

जानिए कौन हैं गोरखपुर के वो पंडित, जिनसे हर बात में अभिनेत्री कंगना रणौत लेती हैं सलाह

Adhunik Samachar

फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हैं। दरअसल मुंबई में बने कंगना के ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) पर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बुधवार को बुलडोजर चला दिया। बता दें कि कंगना का यह ऑफिस गोरखपुर के पंडित सचींद्र पांडेय की सलाह पर बनाया गया था। 

बता दें कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत हर शुभ कार्य जिले के रामजानकी नगर निवासी पंडित सचींद्र नाथ पांडेय की ही सलाह पर करती हैं। तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणिकर्णिका, कृष-3 जैसी दर्जनों फिल्मों में कंगना के किरदार का नाम, शूटिंग और लांचिंग का मुहुर्त तय करने वाले पंडित सचींद्र पांडेय की ही देखरेख में मुंबई स्थित कंगना का ऑफिस बना था। सचींद्र पांडेय ने कहा कि इस पर बुलडोजर चलने के पीछे ग्रहों की वह युति है, जो कंगना के हर बड़े काम में बाधा बनती है।

 

पंडित सचींद्र नाथ के मुताबिक, मणिकर्णिका का टूटा कार्यालय भी उन्हें प्रसिद्धि देगा। अगर किसी को लगता है कि मौजूदा स्थितियां कंगना को विचलित करेंगी तो वह भ्रम में है। बाधाएं कंगना को मजबूत करेंगी। 'मणिर्कणिका' पर चला बुलडोजर कंगना को राजनीति मुकाम दिलाने का पायदान बनेगा। अगर कंगना ने राजनीति में जाने का निर्णय लिया तो वहां भी सफलता मिलनी तय है।

 

पंडित सचींद्र पांडेय ने बताया कि कंगना रणौत की कुंडली में ग्रहों की चाल और दशाएं बता रही हैं कि यह वह वक्त है, जब लोग कंगना की हिम्मत देखेंगे और उनके साथ जुड़ेंगे। बता दें कि पंडित सचिंद्र नाथ कंगना के साथ उनके लिए वैष्णों माता और कामाख्या धाम में धार्मिक अनुष्ठान करा चुके हैं।